Thursday , January 17 2019
Breaking News
Home / बॉलीवुड / नवाजुद्दीन पर लगे आरोपों पर पत्नी आलिया का POST, मेरे और नवाज के रिश्ते…

नवाजुद्दीन पर लगे आरोपों पर पत्नी आलिया का POST, मेरे और नवाज के रिश्ते…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे आरोपों का पत्नी ने दिया जवाब
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगे आरोपों का पत्नी ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं। नवाज पर आरोप है कि वो अपनी पत्नी की जासूसी करवा रहे हैं। दरअसल बीते दिनों ये खबर आई थी कि मुंबई पुलिस ने अवैध रुप से कॉल रिकॉर्ड करने वाले एक ग्रुप को धरदबोचा था। जब इस संगठन से पुलिस ने पूछताछ की तो मुंबई पुलिस को नवाजुद्दीन के पत्नी की जासूसी कराने की बात पता चली। हालांकि नवाज ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को बेहद घिनौना करार दिया है। तो वहीं अब नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी खुलकर अपने पती के सपोर्ट में आ गई हैं।

आलिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखकर नवाज का समर्थन किया है और नवाज पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा है ‘कल से मीडिय में जो न्यूज चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं। पिछले कुछ समय से मेरे और नवाज के बारे में कई बातें मीडिया में आती रही हैं फिर वो चाहें वो तलाक को लेकर हों या हमारे साथ ना रहने जैसी बात। लेकिन कल जो न्यूज सरकुलेट हुई वो हम दोनों के लिए बहुत शॉकिंग रही और मजबूर होकर मुझे अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा।

पढ़ें आलिया ने अपने पोस्ट में और क्या क्या लिखा…

नवाज ने भी ट्वीट कर दी सफाई..
नवाज ने भी ट्वीट कर दी सफाई..

आलिया ने आगे लिखा ‘मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है जब नवाज कुछ भी नहीं थे। एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहनी में कई उतार चढ़ाव आए। एक लंबे रिलेशन के बाद हमने शादी करली। नवाज ने भी बुलंदियों को छू लिया। जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे बच्चे शॉरा और यानी के जन्म ने पूर करदी। मुझ नवाज की जो बात हमेशा से अच्छा लगती है वो है उनके खुले विचारों का होना। और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म। मैं एक हिंदू परिवार से हूं और नवाज मुस्लिम, लेकिन नवाज ने कभी भी मुझे मेरे अलग धर्म से होने का एहसास मुझे नहीं होने दिया। ना ही अपने धर्म को मुझपर थोपने की कोशिश की। ये हमारे बीच मजबूत रिश्ते की बुनियाद है।

इसी बात ने उन्हें अच्छा पति और पति होने के साथ-साथ एक बहतरीन इंसान बनाया। नवाज आज भी नवाज़ ही हैं। उनके आज भी वही पुराने दोस्त और छोटे-छोटे शॉक हैं।  आलिया ने इस पूरी कॉनट्रवर्सी पर कहा कि ‘रही बात सीडीआर से जुड़ी.. तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी। मैं बस यही कहना चाहूंगी की नवाज पर लगाए सभी आरोप पूरे तरह झूठे और बेबुनिया हैं। सेलिब्रिटी होने की वजह से उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया जा रहा है।

अगली स्लाइड में देखें नवाज ने भी ट्वीट कर दी सफाई..

क्या लिखा ट्वीट में...
क्या लिखा ट्वीट में…

बता दें कि इससे पहले नवाज ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है। नवाजुद्दीन सिद्दकी ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी बात सामने रखी है। नवाज ने इस पूरे प्रकरण के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है और इसे बेहद घिनौना बताया है।

क्या लिखा ट्वीट में…
नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह इस प्रोजेक्ट की एग्जीबिशन के लिए मैं स्कूल भी गया। मीडिया में मुझ पर लगे आरोपों को लेकर हैरानी है कि कैसे मेरे ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं। घिनौना’। बता दें कि नवाज बहुत जल्द फिल्म ‘ठाकरे’ में नजर आने वाले हैं।

About AAJ REPORTER

Check Also

‘किन्नर बीवी’ के साथ जबरदस्ती करता दिखा ये टीवी एक्टर, 12 लाख बार देखा गया Video

नई दिल्ली:  कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti-Astitva Ke …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by moviekillers.com