Friday , January 18 2019
Breaking News
Home / खेल जगत / क्रिकेट / पत्नी का नया खुलासा, छोटे भाई के साथ रिलेशन बनाने को कहते थे शमी

पत्नी का नया खुलासा, छोटे भाई के साथ रिलेशन बनाने को कहते थे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मुसीबतों के बीच घिरते ही जा रहे हैं। शमी की पत्नी ने उनके और परिवार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने जो एफआईआर दर्ज कराई है, उसमें क्रिकेटर की मां, बहन, भाई और भाभी का नाम शामिल है। शमी पर तो हत्या की कोशिश और उनके भाई पर बलात्कार क केस दाखिल किया गया है।

hasin jahan says mohammed shami forced her to indulge physically with brother

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि उन्हें जानबूझकर अपने पति के भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था। हसीन जहां की लिखित शिकायत के अनुसार शमी और उनके परिवार पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A (क्रुएलिटी), 323 (गंभीर चोट), 307 (हत्या का प्रयास), 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक संत्रास), 328 (जहर खुरानी), 34 (कॉमन इंटेंशन) जैसी गंभीर धाराएं लगी हैं।

hasin jahan says mohammed shami forced her to indulge physically with brother

याद हो कि शमी की पत्नी हसीन ने क्रिकेटर की फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सऐप की चैट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इसके बाद हसीन जहां ने यह भी कहा, ‘मुझे कही से किसी से कोई मदद नहीं मिली। इसलिए मैंने अपनी बात सामने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। फेसबुक ने मेरा अकाउंट ब्लॉक क्यों किया और मेरी इजाजत के बगैर सभी पोस्ट डिलीट क्यों किए?’

hasin jahan says mohammed shami forced her to indulge physically with brother

हसीन जहां ने यह भी बताया कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। जहां ने कहा है कि शमी के परिवार वाले उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश कर रहे थे।

hasin jahan says mohammed shami forced her to indulge physically with brother

बकौल हसीन जहां, ‘उत्तर प्रदेश में अपने घर ले जाकर शमी और उसके परिवार वाले मेरे साथ धक्का-मुक्की करते थे। खाने में बहुत सारी चीजें मिला कर देते थे। मैं दो-तीन दिन तक बेड से उठ नहीं पाती थी। शमी अपने बड़े भाई से कहता था कि मुझे वो मार कर जंगल में फेंक दे।’

अपनी पत्नी को धोखा देने वाला इंसान टीम इंडिया के साथ क्या वफादारी निभाएगा: हसीन जहां

Mohammad Shami's wife hasin jahan accused of match fixing on her husband

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है। हसीन जहां ने उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने आलिश्बा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से रुपये लिए थे। यह रुपये इंग्लैंड से भेजे गए थे।

 

Mohammad Shami's wife hasin jahan accused of match fixing on her husband

उन्होंने बताया कि शमी ने वो पैसे उस लड़की से एक होटल में लिए थे। अपने पति पर पराई औरतों से नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाने वाली हसीन जहां का कहना है कि अगर शमी अपनी बीवी के साथ धोखा कर सकता है, तो वह टीम इंडिया को भी धोखा दे सकता है।

हसीन जहां का यह बयान सामने आने के बाद मोहम्मद शमी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। पत्नी के आरोपों का जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने कहा, ‘मैच फिक्सिंग के आरोप से पहले मैं मरना पसंद करुंगा। देश के लिए ईमानदारी और निष्ठा से खेलता हूं। पत्नी के लगाए आरोप निराधार हैं।”

शमी ने बताया कि दोनों परिवारों में बातचीत चल रही है। जल्द ही पारिवारिक विवाद सुलझा लिया जाएगा। लगातार पत्नी हसीन जहां के आरोपों को झेल रहे शमी दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी अपने पैतृक गांव सहसपुर में मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि वह देश के लिए खेलते हैं।

Mohammad Shami's wife hasin jahan accused of match fixing on her husband

दोनों के इस आपसी कलह के बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने मोहम्मद शमी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बिना सबूत के शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाना बेहद घिनौना और छोटा है। हालांकि कपिल देव ने बाद में कहा, ‘अगर शमी ने सच में ऐसा किया है तो बहुत गलत है, लेकिन मेरा भरोसा है कि मैच फिक्सिंग में उसका कोई हाथ नहीं है।’

मोहम्मद शमी के बारे में हुआ एक और खुलासा, की थी सुसाइड की कोशिश

Mohammed Shami tried committing suicide wife revealed

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने कई वर्षों से धोखा देने और शारीरिक व मानसिक तौर पर कष्ट देने के आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ कई आरोप लगाने के साथ ही खुलासा किया कि एक पल वह भी आया जब क्रिकेटर ने सुसाइड (खुदकुशी) करने की कोशिश की थी।

बता दें कि हसीन जहां ने तेज गेंदबाज के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा करने के दौरान अपनी फेसबुक वॉल पर मैसेंजर और व्हाट्सऐप के कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे। ध्यान हो कि जिस अकाउंट से यह स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए थे, वह वेरीफाईड अकाउंट नहीं था। इस अकाउंट से ‘शमी एन्जॉयमेंट’ का टाइटल देते हुए कई महिलाओं के साथ हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए गए।

डीएनए वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जहां ने आरोप लगाया, ‘हम दोनों एक-दूसरे को जब से जानते हैं उससे पहले ही शमी अपनी फूफी की ननद की बेटी के साथ रिलेशनशिप में थे। उन दोनों का रिश्ता पांच साल से चल रहा था। शमी ने एक बार खुदकुशी की कोशिश भी की थी क्योंकि वह उससे शादी करना चाहता था। मगर उनके परिवार ने मामला संभाला और शादी नहीं हो सकी।’

शमी की पत्नी हसीन ने एक और खुलासा किया कि दक्षिण दौरे पर भी शमी ने संपत्ति को लेकर साजिश की थी। उन्होंने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद उन्होंने मुझे छोड़ने का मन बना लिया था। उन्होंने संपत्ति और बीमा के पेपर्स भी दूर कर दिए थे। मैं यह सब पिछले पांच सालों से बर्दाश्त कर रही हूं। वह मुझसे पिछले दो सालों से तलाक मांग रहे हैं।’

हसीन जहां ने यह भी कहा कि शमी को सिर्फ पैसों और अपनी छवि की चिंता है। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें आखिरी सांस तक तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास उनके खिलाफ सभी सबूत मौजूद हैं और मैं जल्द ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी।’

मोहम्मद शमी के पास बीवी को मनाने का सबसे ‘हसीन’ मौका, सिर्फ एक दिन का समय बचा

mohammed shami have a chance to convince his wife hasin jahan

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाए हैं। फेसबुक पर शमी की व्हॉट्सएप चैट लीक करते हुए हसीन ने उन पर पराई महिलाओं से अवैध संबंध रखने की बात कही थी।

इसके बाद हसीन जहां ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप भी मढ़ा था। उन्होंने कहा था कि जबसे उनकी शादी हुई है, तबसे शमी कई बार उन पर हाथ छोड़ चुके हैं।

वहीं दूसरी ओर wikipedia और cricbuzz के मुताबिक 9 मार्च यानी शुक्रवार को मोहम्मद शमी का जन्मदिन भी है। ऐसे में दोनों का रिश्ता फिर से सही ट्रैक पर आ जाए, इससे बड़ी खुशी की बात और क्या हो सकती है।

बता दें कि फरवरी के महीने में हसीन जहां का भी जन्मदिन था, जिसे उनके पति शमी ने बड़े ही प्यार से सेलिब्रेट किया था। शमी ने अपनी पत्नी को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसके बाद उसे हसीन ने भी शेयर किया।

अब हसीन जहां चाहती हैं कि शमी अपनी पिछली गलतियां मानकर सभी गलत कामों से तौबा कर लें। ऐसे में अगर शमी अपनी पत्नी को मनाने में राजी हो गए तो उनका यह बर्थडे जिंदगी का सबसे यादगार दिन बन सकता है।

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां साल 2012 में आईपीएल के दौरान पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों ने करीब दो सालों तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2014 में दोनों की शादी हो गई थी।

 

About AAJ REPORTER

Check Also

श्रीलंका को लगे दोहरे झटके, दनुष्का के बाद कप्तान मैथ्यूज सुर्खियों में..

श्रीलंका क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले आगामी वन-डे सीरीज से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by moviekillers.com