Monday , December 10 2018
Breaking News
Home / खेल जगत / क्रिकेट / श्रीलंका को लगे दोहरे झटके, दनुष्का के बाद कप्तान मैथ्यूज सुर्खियों में..

श्रीलंका को लगे दोहरे झटके, दनुष्का के बाद कप्तान मैथ्यूज सुर्खियों में..

श्रीलंका क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले आगामी वन-डे सीरीज से पहले तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, उसके स्टार ऑलराउंडर व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज प्रोटियाज के खिलाफ वन-डे सीरीज में गेंदबाजी नहीं करने का फैसला किया है। वह पिछले काफी समय से चोटिल होते आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मैथ्यूज को इसी साल जनवरी में वन-डे टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें कई बार चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर होना पड़ा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज से पहले भी उन्हें कुछ मैचों के लिए चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर रहना पड़ा था।

बता दें कि श्रीलंकाई स्टार खिलाड़ी मैथ्यूज ने 196 वन-डे में 114 विकेट झटके हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह गेंदबाजी कर फिर से चोटिल होने का खतरा मोल नहीं लेना चाहते है। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं इस सीरीज में गेंदबाजी नहीं करूंगा। उम्मीद है कि नेट पर गेंदबाजी करना शुरू करूं और देखू कैसा महसूस होता है।’

दनुष्का गुनाथिलाका

दनुष्का गुनाथिलाका
हालांकि, मैथ्यूज को उम्मीद है कि टीम 2017 के खराब प्रदर्शन से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करेगी। 31 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘हम सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। हमने टेस्ट सीरीज से बहुत अच्छी शुरूआत की है और उस लय को वन-डे में भी जारी रखना चाहेंगे।’ इसके अलावा ओपनर दनुष्का गुनाथिलाका के छह मैचों पर लगे बैन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, यह बेहद चिंताजनक है लकिन टीम अनुशासन पर ज्यादा प्राथमिकता देती है।

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने ओपनर दनुष्का गुनाथिलाका पर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर छह मैचों का प्रतिबंध लगाया है। उनके दोस्त पर टीम होटल के कमरे में नार्वे की दो महिलाओं में से एक के साथ कथित दुष्कर्म का आरोप है। इस कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच वन-डे और एकमात्र टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे।

About AAJ REPORTER

Check Also

शिखर धवन ने खुद के लिए खड़ी की परेशानी, पहले टेस्ट में विराट बदलेंगे रणनीति!

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन की एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच में विफलता ने एक अगस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by moviekillers.com