Thursday , January 17 2019
Breaking News
Home / कारोबार / Air Asia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 999 रुपये में विदेश का हवाई सफर

Air Asia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 999 रुपये में विदेश का हवाई सफर

विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं तो सस्ते में हवाई टिकट बुक कराने का सुनहरा मौका है। सस्ती दरों पर टिकटों के ऑफर्स लाने के लिए मशहूर एयर एशिया ने विदेशी उड़ान के लिए बिग सेल की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत कंपनी चुनिंदा रूट पर सिर्फ 999 रुपये में हवाई टिकट बुक कराने की सुविधा दे रही है।

कब तक मिलेगा मौका
कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए विज्ञापन के मुताबिक इस ऑफर के तहत ग्राहक 11 मार्च तक टिकट बुक करा सकते हैं। इस अवधि में बुक कराये गए टिकट पर ग्राहक 3 सितंबर 2018 से 28 मई 2019 तक यात्रा कर सकते हैं। इसके मुताबिक भुवनेश्वर से कुआलालंपुर का हवाई टिकट 999 रुपये का है।

पेशकश पर एक नजर
कंपनी इसके तहत चुनिंदा रूट पर ऑफर दे रही है। रूट के हिसाब से किराये में अंतर आ सकता है। विशाखापत्तनम-कुआलालंपुर का शुरुआती किराया 1,399 रुपये है। जबकि कोच्ची-कुआलालंपुर का किराया 2,999 रुपये और चेन्नई-कुआलालंपुर का किराया 3,399 रुपये है। वहीं जयपुर-कुआलालंपुर के लिए 3,690 रुपये खर्च करना पड़ेगा। एयरलाइन की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी विदेशी उड़ान के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट्स की सुविधा भी इस पेशकश के तहत दे रही है।

विदेशी हवाई यात्रा पर 40 फीसदी छूट दे रही जेट एयर
विदेशी हवाई यात्रा पर 40 फीसदी छूट दे रही जेट एयर

 

जेट एयर का रमजान ऑफर
देश की सबसे बड़ी निजी एयरलाइंस जेट एयरवेज (jet air) विदेशी उड़ान पर 40 फीसदी छूट की पेशकश कर रही है। जेट के इस रमजान ऑफर के तहत 22 मार्च तक टिकट बुक कराये जा सकते हैं। इस अवधि में बुक कराये गए टिकट पर 15 मई से 15 जून 2018 तक यात्रा की जा सकती है।

ऑफर में क्या है खास
जेट की इस पेशकश का फायदा केवल इकोनॉमी क्लास का टिकट बुक कराने वालों को मिलेगा। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर केवल भारत से अबु धाबी,बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दा, मस्कट, कुवैत, रियाद और सारजाह की उड़ान पर लागू होगा। यह विशेष किराया केवल एक तरह की यात्रा का है।

About AAJ REPORTER

Check Also

आईटीआरः मोबाइल एप के अलावा इन बैंकों, टैक्स वेबसाइट्स से मुफ्त में फाइल होगा रिटर्न

आयकर विभाग ने इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने की अंतिम तारीख को एक महीने आगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by moviekillers.com